बैठने का लिफ्ट इतिहास स्रोत

- May 14, 2019-

दुनिया की पहली रेल-टाइप अप-डाउन-डाउन लिफ्ट प्रणाली 1972 के आसपास ब्रिटेन में दिखाई दी, जब एक ब्रिटिश इंजीनियर ने संधिशोथ के साथ अपने जीवन के लिए एक बहुत ही कठिन पत्नी की स्थापना की। इस उत्पाद को विकसित किया गया है। इसके बाद, दुनिया के कई अन्य देशों, जैसे कि जापान, संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी, इटली, स्विट्जरलैंड और अन्य देशों ने इस उत्पाद को विकसित और विकसित किया है। सीट के ऊपरी हिस्से में प्रारंभिक मोटर से उत्पाद का रूप, नायलॉन रस्सी कर्षण चलने के माध्यम से, तार रस्सी कर्षण द्वारा विकसित, तय सीट से घुमाया नहीं जा सकता, रोटेटेबल के लिए विकसित किया जा सकता है। लगभग 1987 तक, मोटर सीट के ऊपर से सीट के नीचे तक चली गई थी, और कर्षण को चेन-लिंक में स्थानांतरित कर दिया गया था। 1990 के दशक के अंत तक, ड्राइव मोड में डीसी मोटर ड्राइव मोड, ट्रैक्शन मोड को ट्रैक करने के लिए, गियर ट्रांसमिशन मोड, एसी से रिचार्जेबल बैटरी तक बिजली की आपूर्ति दिखाई दी।

इसलिए, यह सीढ़ी अब, विशेष रूप से जापान में परिपक्व उत्पादों के निरंतर सुधार और सुधार के कई वर्षों के बाद हुई है, वे एशियाई शरीर के प्रकार के डिजाइन के अनुरूप हैं, हमारे एशियाई आवास संरचना, सुंदर उपस्थिति, उदार पर लागू होती हैं। हाल के वर्षों में सुधार और उद्घाटन के गहरा होने के साथ, चीन की अर्थव्यवस्था तेजी से विकसित हुई है, आम लोगों के जीवन में बहुत सुधार हुआ है, परिवर्तन को पृथ्वी-हिलाना कहा जा सकता है। वर्तमान में, हमारा समाज पुराने समाज की ओर बढ़ रहा है, हमारे देश की बड़ी आबादी के साथ मिलकर, विकलांग भी कई हैं, हमारे देश के आँकड़ों से विभिन्न प्रकार के विकलांग 83 मिलियन हैं, अर्थव्यवस्था के विकास के साथ, सुधार लोगों के जीवन, सामाजिक प्रगति, उनकी यात्रा कठिनाइयों का अधिक से अधिक संबंध पार्टी और सरकार और पूरे समाज से है।

इस तरह की सामाजिक पृष्ठभूमि में, सीढ़ियों के किनारे चलने वाला एक नया प्रकार, बुजुर्गों और विकलांगों की मदद कर सकता है और हाल ही में सीढ़ी लिफ्ट की सीटों को चीन के बाजार में चुपचाप दिखाई दिया।